रेलवे प्रतियोगिता के साथ फोटोग्राफी

Last Date Feb 26,2018 17:00 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

भारतीय रेल के स्नैप पर क्लिक करें और रोमांचक पुरस्कार जीतें - रेल ...

भारतीय रेल के स्नैप पर क्लिक करें और रोमांचक पुरस्कार जीतें - रेल मंत्रालय के सौजन्य से।

रेलवे मंत्रालय ने रेल प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय पहल की है। रेल प्रेमियों को एक अवसर है जिसके तहत भारतीय रेलवे के बारे में एक फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका दिया जा रहा है।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले रेल प्रेमियों को प्रोत्साहित करना होगा कि वे माइगॉव प्लेटफार्म पर फोटो अपलोड करें । फोटो का आकार (300 डीपीआई के न्यूनतम रिज़ॉल्यूशन और 2 एमबी के न्यूनतम आकार) का होगा। सबमिट की गई तस्वीरों का कॉपीराइट भारतीय रेलवे के साथ होगा।

देश के विभिन्न मेट्रो स्टेशनों पर राष्ट्रीय स्तर की प्रदर्शनियों में चयनित फोटो प्रदर्शित किए जाएंगे। विभिन्न स्तरों पर तीन भाग्यशाली विजेता (प्रत्येक), अर्थात् विभागीय स्तर, क्षेत्रीय स्तर और राष्ट्रीय स्तर को आदर्श पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जाएगा। प्रत्येक पुरस्कार विजेता को एक प्रमाण पत्र और एक साथी के साथ अपने होम टाउन से पुरस्कार समारोह स्थल तक आने के लिए ट्रेन के तृतीय वातानुकूलित पास दिया जाएगा।

फोटोग्राफी प्रतियोगिता 26 जनवरी 2018 से शुरू होगी और प्रविष्टियां जमा करने की आखिरी तारीख 26 फ़रवरी 2018, के शाम 5:00 बजे तक होगी। प्रत्येक दिन एक तस्वीर भारतीय रेलवे के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की जाएगी।

नियम और शर्तें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नोट: हर प्रविष्टि के साथ जगह, स्टेशन और डिवीजन के बारे में जानकारी भी देनी होगी। साथ ही सारी जानकारी कॉलम में स्पष्ट रूप से भरा हुआ होना चाहिए। इन विवरणों को गायब करने वाली किसी भी प्रविष्टियों पर विचार नहीं किया जाएगा।

प्रतियोगिता से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए कृपया इस पता पर लिखें:
सुश्री उषा भयाना
विभाग निदेशक - जनसंपर्क
pr.rlybd@gmail.com

विवरण देखें Hide Details
इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
10339
कुल
10337
स्वीकृत
2
समीक्षाधीन
रीसेट
10337 सबमिशन दिखा रहा है
260
Sourav Dutta 2 साल 3 महीने पहले

Bengal tigers P4s team up ! Howrah WAP 4 waits for starter with 12326 Dn Nangal Dam - Kolkata Gurumukhi Express. Giving her company is a Siliguri WDP 4 which has brought in the 15707 Amrapali Epxress undergoing some refueling in the pit line.

Station: Lucknow , Division: Lucknow Charbagh(NR) , Sender's Name: Sourav Dutta, E-mail ID: dsourav367@gmail.com