मन की बात के 100वें एपिसोड के लिए जिंगल बनाएं

मन की बात के 100वें एपिसोड के लिए जिंगल बनाएं
आरंभ करने की तिथि :
Jan 24, 2023
अंतिम तिथि :
Feb 28, 2023
23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' ने ...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' ने रेडियो के माध्यम को एक नया जीवन दिया है, जो की धीरे-धीरे विलुप्त होने की कगार पर था। जनसंचार क्षेत्र के विशेषज्ञ रेडियो को प्रासंगिक बनाए रखने में 'मन की बात' कार्यक्रम की महत्वपूर्ण भूमिका मानते हैं।

कई सर्वेक्षण और कहानियों ने जनसामान्य और महिलाओं के जीवन पर मन की बात के व्यापक प्रभाव को उजागर किया है, चाहे वह व्यवहार में सुधार परिवर्तन या बढ़ती जागरूकता हो। इस कार्यक्रम ने देश भर में लाखों लोगों के जीवन को छुआ है। अप्रैल 2023 में यह कार्यक्रम अपना 100वां संस्करण पूरा करेगा।

मन की बात के 100वें एपिसोड को यादगार बनाने हेतु, माईगव एक "जिंगल प्रतियोगिता" आयोजित करने जा रहा है, जो कि देशवासियों अपनी क्रिएटिविटी को दिखाने हेतु प्रोत्साहित करेगा।

प्रतियोगिता का उद्देश्य एक यादगार, आसानी से पहचानी जाने वाली धुन तैयार करना है जो देशवासियों के दिलो-दिमाग में बस जाएं।

तकनीकी मापदंड:
• प्रतिभागियों को 25-30 सेकंड की एक स्क्रिप्ट और जिंगल भेजना होगा, जो कि आसानी से समझ में आ सके, आकर्षक हो और बड़े स्तर पर जनता से जुड़ती हो।
• प्रतिभागियों को किसी भी मीडिया प्लेटफॉर्म, जैसे साउंडक्लाउड, यूट्यूब, गूगल ड्राइव, ड्रॉपबॉक्स आदि पर अपनी प्रविष्टि को उच्च गुणवत्ता वाली ऑडियो फ़ाइल के रूप में अपलोड करना होगा और कमेंट सेक्शन में सार्वजनिक रूप से लिंक दर्ज करना होगा।
• स्क्रिप्ट को PDF दस्तावेज़ के रूप में भी सबमिट करना होगा

पुरस्कार:
सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टि को 11,000/- रुपये के नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा।

नियम और शर्तों के लिए यहां क्लिक करें| (PDF-121 Kb)

सबमिट करने की अंतिम तिथि - 28 फरवरी, 2023

इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
448
कुल
0
स्वीकृत
448
समीक्षाधीन