पर्यटन पर्व वीडियो प्रतियोगिता

Last Date Oct 30,2019 23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

आज वीडियो एक शक्तिशाली संचार माध्यमों में से एक है। वीडियो यादगार और ...

आज वीडियो एक शक्तिशाली संचार माध्यमों में से एक है। वीडियो यादगार और देखने में आकर्षक होते हैं। यह शब्दों या तस्वीर की तुलना में एक स्पष्ट विचार प्रदान करने में मदद प्रदान करते हैं। वीडियो दर्शकों में रुचि पैदा करता है और उन्हें बिल्कुल वैसा ही अनुभव पाने के लिए विभिन्न स्थानों पर जाने के लिए प्रोत्साहित करता है। आज के मौजूदा गैजेट्स और टूल के जरिए वीडियो बनाना, संपादित करना और साझा करना आसान हो गया है। पर्यटन पर्व 2019 के लिए वीडियो प्रतियोगिता का उद्देश्य आम जनता के बीच विभिन्न स्थलों की यात्रा के लिए रुचि पैदा करना और भ्रमण किए गए जगहों पर दिलचस्प वीडियो बनाने के लिए प्रोत्साहित करना है।

वीडियो प्रतियोगिता का विषय - 'भारत में पर्यटन स्थल और उसका अनुभव'

फिल्म अपलोड करने के निर्देश:
1. कृपया अपनी फिल्म अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करें।
2. MyGov या माई सबमिशन में लॉगिन करें।
3. कमेंट सेक्शन में अपनी फिल्म का यूट्यूब लिंक यहां पेस्ट करें। (यहां फिल्म अपलोड न करें)

पुरस्कार विवरण-

पहला पुरस्कार: उत्तर पूर्व के किसी भी राज्य में दो व्यक्ति को 3 रात और 4 दिन के लिए एमओटी द्वारा अवकाश पैकेज प्रदान किया जाएगा (पैकेज में विजेता के निवास स्थान के निकटतम हवाई अड्डे से इकोनॉमी क्लास का हवाई किराया, एक डबल रूम का आवास, यात्रा कार्यक्रम के अनुसार दर्शनीय स्थल)

दूसरा पुरस्कार: एमओटी द्वारा चिह्नित 17 में से किसी भी प्रसिद्ध गंतव्य के लिए 2 रात 3 दिनों के लिए अवकाश पैकेज (पैकेज में विजेता के निवास स्थान के निकटतम हवाई अड्डे से इकोनॉमी क्लास का हवाई किराया, एक डबल रूम का आवास, यात्रा कार्यक्रम के अनुसार दर्शनीय स्थल)

प्रविष्टि की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर, 2019 है

नियमों और शर्तें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

किसी भी प्रश्न के लिए, से कनेक्ट करें:
011-23311237

विवरण देखें Hide Details
इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
956
कुल
0
स्वीकृत
956
समीक्षाधीन