डाक विभाग के लिए टैगलाइन प्रतियोगिता

भारतीय डाक के ब्रांड नाम के साथ डाक विभाग मुख्य रूप से नागरिकों को ...

विवरण देखें जानकारी छिपाएँ
समाप्त हो चुके

भारतीय डाक के ब्रांड नाम के साथ डाक विभाग मुख्य रूप से नागरिकों को डाक सेवाएं, वित्तीय सेवाएं (बैंकिंग और धन प्रेषण) और बीमा सेवाओं के साथ-साथ मेल व पार्सल डिलीवरी के अपने मुख्य व्यवसाय समेत कई अन्य उत्पादों जैसे डाक टिकट, रिटेल सर्विसेज, आधार नामांकन और अद्यतन, डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र आदि भी प्रदान करता है। हाल ही में भारतीय डाक ने अपने नागरिक केंद्रित सेवाओं को जनता तक सुलभ करने के लिए आईटी आधुनिकीकरण परियोजना पर विशेष ध्यान दिया है। देश के नागरिकों की सेवा के लिए डाक विभाग अपने आयामों में तेजी से बदलाव ला रहा है ताकि इसके काउंटर पर जनसामान्य को सभी सेवाएं आसानी से मिले।

1.5 लाख से अधिक डाकघरों के साथ डाक विभाग दुनिया में सबसे बड़ा डाक नेटवर्क है जो विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है जिसमें पत्र और पार्सल की डिलीवरी भी शामिल है। डाक विभाग ने भारतीय डाक के ब्रांड के अनुकूल एक टैगलाइन विकसित करने का निर्णय लिया है। ब्रांड के स्लोगन के रूप के रूप में टैगलाइन का उपयोग एक यादगार व प्रभावशाली वाक्यांश बनाने का फैसला किया जाएगा जो विभाग के दृष्टिकोण और लक्ष्यों के अनुकूल होगा। टैगलाइन ऐसा होना चाहिए जिसमें भारतीय डाक और इसके विभिन्न उत्पाद व सेवाओं के दृष्टिकोण और लक्ष्यों के बीच मजबूत संबंधों की झलक मिले। टैगलाइन भारतीय डाक के मूल्यों व पेशे को चित्रित करता हो।

सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टि को 10,000 / - रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। दूसरी सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टि को 5,000 / रुपये और तीसरे 2500 / रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

जमा करने की आखिरी तारीख 10 नवंबर 2018 को 5 बजे शाम तक है।

नियम और शर्तें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

प्रतियोगिता से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए लिखें:
निर्मलजीत सिंह
महाप्रबंधक
फोन: 011-230 9 6057
gmbp@indiapost.gov.in

कुल प्रस्तुतियाँ ( 3995) स्वीकृत प्रस्तुतियाँ (0) समीक्षा के तहत प्रस्तुतियाँ (3995) प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके