एसटीपीआई न्यूरॉन ओपन चैलेंज

एआई / डेटा एनालिटिक्स का उत्कृष्ट केंद्र, एसटीपीआई न्यूरॉन, आईओटी और ...

एआई / डेटा एनालिटिक्स का उत्कृष्ट केंद्र, एसटीपीआई न्यूरॉन, आईओटी और एवीजी की स्थापना पंजाब सरकार, आईएसबी-मोहाली, पीटीयू और एमईआईटीवाई के सहयोग से की गई है।

एआई / डेटा एनालिटिक्स, आईओटी और एवीजी के क्षेत्र में उभरते स्टार्ट-अप्स की पहचान कर और उनका मूल्यांकन करने की यह एक पहल है, जो स्टार्टअप पंजाब हब @STPI मोहाली इनक्यूबेशन फैसिलिटी में आयोजित किया जाएगा। स्टार्टअप पंजाब हब @ एसटीपीआई मोहाली में एआई / डेटा एनालिटिक्स, आईओटी और एवीजी के लिए कार्य करने हेतु 500 सीटों की जगह और समर्पित प्रयोगशालाएं होंगी। इंफ्रास्ट्रक्चर के अलावा, हब में टेक्नोक्रेट्स मेंटरशिप, मेंटरशिप प्रोग्राम और वीसी फंडिंग की भी सुविधा होगी।

एसटीपीआई न्यूरॉन की द ओपन चैलेंज (ओसीपी) नवोदित स्टार्टअप के लिए एक सुनहरा अवसर है, जिसमें न्यूरॉन से संबंधित डोमेन एआई, डेटा एनालिटिक्स, IoT और AVG से जुड़ी सरकार, उद्योग, शैक्षणिक और अन्य या स्वयं की समस्याओं पर अभिनव विचारों को साझा करना है। OCP एक ऐसा मंच है जहाँ एक स्टार्टअप को अभिनव समाधानों के माध्यम से समस्याओं को हल करने का अवसर मिलता है। बहुस्तरीय स्क्रीनिंग प्रक्रिया के माध्यम से 25 उभरते स्टार्ट-अप्स की पहचान, शॉर्टलिस्ट, चयनित और कैश प्राइज के माध्यम से उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। पहले तीन विजेताओं को क्रमश: 1 लाख रुपये, 50 हजार रुपये और 30 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही उन्हें स्टार्टअप पंजाब हब @STPI, न्यूरॉन में इनक्यूबेट होने का अवसर मिलेगा।

प्रविष्टि जमा करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2019

एसटीपीआई न्यूरॉन ओपन चैलेंज प्रोग्राम के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर जाएं.https://neuron.stpi.in/index.php/open-challenge/

इच्छुक स्टार्टअप निम्नलिखित लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं: https://neuron.stpi.in/index.php/apply-now/

विवरण देखें Hide Details
इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ