उत्तर प्रदेश पर्यटन के लिए एक टैगलाइन सुझायें

पर्यटन विभाग ने पर्यटन क्षेत्र में स्वयं को पुनर्स्थापित करने के ...

See details Hide details
Suggest a Tagline for Department of Tourism, Government of Uttar Pradesh
Last Date- Aug 10,2017 23:30 PM IST (GMT +5.30 Hrs)

पर्यटन विभाग ने पर्यटन क्षेत्र में स्वयं को पुनर्स्थापित करने के लिए एक टैगलाइन हेतु सुझाव प्राप्त करने के लिए प्रतियोगिता आरम्भ की है। पयर्टन विभाग एक ऐसी आकर्षक टैगलाइन का चयन करना चाहता है, जो लोगो के मस्तिष्क में अमिट छाप छोड़ते हुए चिरस्थायी बन जाए। टैगलाइन का मुख्य सार उत्तर प्रदेश को केन्द्रित करते हुए, उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के विभिन्न आयामो को दृष्टिगत रखते हुए बनना चाहिए।

उत्तर प्रदेश पर्यटन के विभिन्न उत्पादों एवं आयामों से सम्पन्न है। यह प्रदेश देश के महत्वपूर्ण तीर्थों का केन्द्र है। उत्तर प्रदेश के तराई क्षेत्र में बहुतायत अद्वितीय वन्य जीव उपलब्ध है, जो अनूठी वनस्पतियों एवं वन्यजीवों की जैव विविधता से सम्पन्न है। यह प्रदेश अपनी संस्कृति, धार्मिक एवं आध्यात्मिक विरासत से भरपूर है। यहाँ के व्यजंनों की विविधता प्रदेश के भौगोलिक विविधता के समान है। उत्तर प्रदेश अपने सूती वस्त्र, हस्तशिल्प, नृत्य/नाटक एवं संगीतकारों की विरासत की गरिमा से सुशोभित है।

अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट देखें:- www.uptourism.gov.in

मिशन: पर्यटन के क्षेत्र में देश का सर्वोच्च राज्य होने के लिए धरातल स्तर तक उद्यमशीलता के गुणों का विकास करना और पर्यटन के माध्यम से सतत्, समावेशी विकास को बढ़ावा देने में अग्रणी भूमिका निभाना है। पोर्टल पर विज्ञापन के प्रकाशन के 30 दिनों के भीतर टैगलाइन प्रेषित किया जाना है। हम आपको पर्यटन विभाग के लिए एक टैगलाइन का सुझाव देने के लिए आमंत्रित करते हैं।

उत्तर प्रदेश पर्यटन के लिए एक टैगलाइन सुझाएं

भाग लेने की आख़री तारीख 10 अगस्त, 2017 है

नियम और शर्तों, तकनीकी मापदंडों और मूल्यांकन मानदंडों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Total Submissions ( 808) Approved Submissions (0) Submissions Under Review (808)