माईगोव मूव - स्वयंसेवक

माईगोव नागरिकों को सरकार और इसके प्रतिनिधियों के साथ वार्तालाप में शामिल करके उन्हें नीति निर्माण एवम निर्णय लेने की प्रक्रिया का भाग बनाकर सहभागितापूर्ण शासन की नींव रखी है। माईगोव लोगों द्वारा विभिन्न विषयों पर अपने विचार प्रकट करने के मंच के माध्यम से कई मंत्रालयों और सरकारी संस्थाओं को एक स्थान पर लाया है। लोगों से लगातार सोचपूर्ण और कार्यवाही के लिए उपयुक्त सुझाव प्राप्त होने और सरकार द्वारा इन पर कार्यवाही किये जाने की प्रक्रिया द्वारा माईगोव ने शासन में नागरिकों की सहभागिता का सपना पूर्ण किया है। सहभागितापूर्ण शासन को सुदृड़ करने और इसे अधिक लाभदायक बनाने के उद्देश्य से माईगोव ने कई ऍप्लिकेशन्स का एक गुलदस्ता बनाया हैं जिनसे हितधारी मंत्रालयों और संस्थानों को कार्यों और गतिविधियों को संपन्न करने में सहायता मिलेगी। माईगोव का लक्ष्य यूज़र्स को सरकार के साथ जोड़कर इस आंदोलन को पूर्णतः सफल बनाना है।

माईगोव का मूव - स्वयंसेवक मोबाइल ऍप्लिकेशन्स का एक गुलदस्ता है जिनके द्वारा लोग स्वैच्छिक रूप से मंत्रालय द्वारा निर्देशित विभिन्न आयोजनों, गतिविधियों और वर्तमान में चल रहे मैदानी कार्यों के साथ जुड़ सकते हैं। इस पहल से ऐसे नागरिक सरकार सहयोग के ठोस परिणाम प्राप्त होंगे।

यह ग्रुप अपने यूज़र्स को मोबाइल ऍप्लिकेशन्स के एक गुलदस्ते के माध्यम से मंत्रालय द्वारा निर्देशित विभिन्न आयोजनों, गतिविधियों और वर्तमान में चल रहे मैदानी कार्यों के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान करता है।