MyGov आइडिया बॉक्स

Last Date Dec 31,2021 23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)

खुली चर्चा का एक ऐसा मंच जहाँ आप शासन और नीति-निर्माण के किसी भी विषय ...

खुली चर्चा का एक ऐसा मंच जहाँ आप शासन और नीति-निर्माण के किसी भी विषय पर अपने बहुमूल्य विचारों और सुझावों को साझा कर सकते हैं। ऐसे विचार जिनसे 2022 तक एक नए भारत के निर्माण में मदद मिले। (यह मंच उन मुद्दों और विषयों के लिए है जिनसे संबंधित MyGov पर कोई अन्य चर्चा नहीं चल रहा हो और यह नागरिकों के दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण हो।)

विवरण देखें Hide Details
सभी टिप्पणियां देखें
रीसेट
77298 सबमिशन दिखा रहा है
0
Rishabh Joshi 15 मिनट 35 सेकंड पहले

न्याय का देर से मिलना भी अन्याय की श्रेणी में आता है| नमस्ते प्रधानमंत्री जी मैं ऋषभ जोशी उज्जैन (म.प्र) से आपसे भारत की एक प्रमुख समस्या जिससे बहुत सारे लोग पीड़ित है के बारे में आपसे बात करना चाहता हूं मैंने देखा है कि कई सालों तक कोर्ट के केस का निपटारा नहीं हो पाता है जिससे न्याय की उम्मीद रखने वाले की पीढ़ी की पीढ़ी नष्ट हो जाती है और न्याय नहीं मिल पाता अतः आपसे निवेदन है कि न्याय व्यवस्था में समय प्रबंधन की आवश्यकता है ज्यादा से ज्यादा 1 वर्ष में व्यक्ति को न्याय मिल जाना चाहिए|

0
MUTHUMARIRAMASAMY 34 मिनट 32 सेकंड पहले

Jai Shree Ram,
Greetings to Honorable PM Modi Ji. I am very proud of Indian in Modi Ji constitution . i here by informed to pm Ji, i have take one survey for some villages and daily wages people for facing of petrol and gas price hiking all people are feeling to high of both price increasing, IN this view, i have refer to one idea /solution to solve this issues. that's point of view pls. may be reduced the oil and gas price that price may added the toll gate pricing. peoples may enjoy. tks.

100
Kartik Singh 1 घंटा 37 मिनट पहले

देश के विकास के साथ-साथ रहनसहन के आदर्श ढांचे का विकास भी अति आवश्यक है,सहरों की ओर पलायन को कम करने के लिये गावों में जीवनयापन की आदर्श स्थितियां तैयार की जानी चाहिए

0
habxxxxxdi 2 घंटे 10 मिनट पहले

देश के विकास के साथ-साथ रहनसहन के आदर्श ढांचे का विकास भी अति आवश्यक है,सहरों की ओर पलायन को कम करने के लिये गावों में जीवनयापन की आदर्श स्थितियां तैयार की जानी चाहिए ।