आइए अपने स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दें

Last Date Dec 31,2021 23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)

कोविड-19 संकट के रूप में दुनिया ने जो देखा वह किसी के भी सबसे बुरे सपने ...

कोविड-19 संकट के रूप में दुनिया ने जो देखा वह किसी के भी सबसे बुरे सपने से भी बुरा था। हालांकि दुनिया ने 2020 की शुरुआत में उथल-पुथल का सामना किया, लेकिन इसने इस कठिन समय के दौरान हमारे डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के अभूतपूर्व साहस, सेवा और बलिदान को भी देखा।

कोविड-19 की दूसरी लहर जब एक बार फिर भारत की शक्ति और समर्पण परीक्षा ले रही है, तब हमें अपने सच्चे कोरोना योद्धाओं को उनके साहस, निडरता और संकल्प के लिए धन्यवाद देना चाहिए।

डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंटलाइन वर्कर्स ने खुद को अपने परिवारों से अलग कर लिया और इस भीषण महामारी से लड़ने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

लेकिन क्या हम उनके लिए पर्याप्त कर रहे हैं?
कम से कम हम उनके काम को आसान बनाने के लिए कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन कर सकते हैं और उन्हें दिल से धन्यवाद कहने के लिए अपना समय निकाल सकते हैं। आइए उन्हें मूल्यवान महसूस कराएं। आइए इस समय उन्हें बता दें कि उनकी हर दिन सराहना की जाती है, और हम इस संकट का सामना एकजुट होकर कर रहे हैं। आइए भारत में वायरस से निपटने में चिकित्सा पेशेवरों द्वारा किए गए निस्वार्थ कार्य की सराहना करें।

हालांकि धन्यवाद उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्य के लिए एक छोटे से शब्द की तरह लग सकता है, फिर भी एक छोटी सी शुरुआत करते हैं। थैंक यू हेल्थकेयर वर्कर्स इनिशिएटिव में शामिल हों और कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की जान बचाने के इस कठिन कार्य को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपना संदेश शेयर करें।

विवरण देखें Hide Details
सभी टिप्पणियां देखें
रीसेट
4559 सबमिशन दिखा रहा है
2940
Dabhekar Prabhakar Satwaji 34 मिनट 13 सेकंड पहले

Many many thanks to all health workers. except some very few rotten eggs in them .
A combo health system should be created, means hospital should allow to treat the patients by allopathy with supportive treatment of ayurvedic and homeopathy .Initially with selected hospital. Government hospital preferred.
Thanks

950
Gajanan Mapari 1 घंटा 24 मिनट पहले

ARMY MEDICAL CORPS
it's unique CORPS that consists of certain group like:-
NA/NT
ORA
LA
PTA
BTA
XRay /RGR
Pharma
Dental/DORA/DT
HA
STA
HK
Shef
CLK/SKT
Tradesmen
AA/Dvr/MT
Pay scale & working are divided as per the flow of patients
but one Trade is working everywhere in 24x7 responsibly & not given adequate respect / payment also & that is ORA this trade works equivalent to MNS
military nursing services.
need to upgrade the trade for good result & efficiency OT Technician diploma required

460
vinod vrujlal sachdev 2 घंटे 32 मिनट पहले

કેમ.છો.બધા.અતી.આદરનીય.કોવિદ.19.ના.ઓલ.સાહેબસીઓ.આપસીનો.સંમપુણ.પરીવાર.કેમ.છે.આપસીનો.સંમપુણ.સટાફ.કેમ.છે.બધાને.ખુબ.ખુબ.અભિનંદન.સાહેબસીઓ.કોરોના.વાઇરસની.લડાઇના.સાચા.અથઁમા.આપણા.બધા.અતી.આદરનીય.વૈજ્ઞાનીક.સાહેબો.અને.આપસીઓ.છો.આપસીની.દીવસ.રાતની.મહેનતનુ.જ.આ.પરિણામ.છે